मुस्लिम युवतियों का गरबा नृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय का दोहरा चरित्र सामने आया…

babaisraeli.com20210726w55210401344

जैसा कि गत वर्षों में कई बार ऐसा सुनने में आया है कि गुजरात राज्य में होने वाले गरबा नृत्य के आयोजनों में अक्सर स्थानीय मुस्लिम युवक घुसने की फ़िराक़ में रहते हैं। इसके पीछे का उनका मक़सद सिर्फ़ और सिर्फ़ हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर ‘लव-जिहाद’ जैसे कुकृत्य को अंजाम देना भर होता है।

इस बात पर कई बार विभिन्न हिंदूवादी संगठन अपना रोष प्रकट भी कर चुके हैं परंतु इसके बाद भी हज़ारों की संख्या में मुस्लिम युवक अपनी असली पहचान को छुपाकर गरबा आयोजनों में शामिल होते देखे गए हैं। यह बड़े ही दुःख का विषय है कि इस तरह के मामलों के लगातार संज्ञान में आने के बावजूद भी इस पर कोई सख़्त क़दम नहीं उठाया गया है।

धूर्त इस्लामी उलेमा-ए-दीन के मुताबिक़ यों तो मज़हब-ए-इस्लाम में नाचना-गाना हराम होता है लेकिन हिंदू लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाने के उद्देश्य से गरबा नृत्य के आयोजनों में जाने वाले मुस्लिम युवकों के ऊपर इनके मुंह से कोई भी फ़तवा नहीं निकलता है। इस्लामी समुदाय के उलेमा दशकों से इस ‘अल-तक़िया’ नामक षड्यंत्र को खेलते हुए समस्त हिंदुओं की आंखों में धूल झोंकते चले आ रहे हैं।

अभी हाल ही में गुजरात से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कि कुछ मुस्लिम युवतियां पहनकर गरबा नृत्य कर रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भारत सहित पूरी दुनिया के इस्लामी समुदाय में हड़कंप मच गया है। मुस्लिम युवकों द्वारा हिंदुओं के घरों में होने वाले गरबा नृत्य के आयोजनों में जाने के मुद्दे पर अपना मुंह सिलकर बैठे मुस्लिम उलेमा अचानक से एक मुस्लिम घर में आयोजित होने वाले इस गरबा नृत्य के आयोजन के इस वीडियो के आने के बाद अचानक से असहज हो गए और इस गरबा नृत्य का आयोजन करने वाले मुस्लिम परिवार को भला-बुरा कहने लग गए।

वीडियो: जब बुर्क़ा पहनकर मुस्लिम युवतियों ने किया गरबा नृत्य

इस संबंध में हमारे एक शिष्य ने हमें गरबा नृत्य के उस वीडियो के साथ एक ऑडियो क्लिप भेजा है जिसमें उस गरबा नृत्य का आयोजन करने वाले घर की एक मुस्लिम महिला को एक स्थानीय पत्रकार ‘इस्लाम की इज़्ज़त’ के नाम पर धमकाता हुआ दिखाई पड़ रहा है। यही इस समुदाय का दोहरा चरित्र है जो अपने मज़हब के फ़ायदे के लिए कभी गधे को अपना अब्बा और कभी अपने अब्बा को गधा बता दिया करता है।

शलोॐ…!