आतंकियों को कार में लेकर जा रहा कांग्रेसी आतंकवादी नेता दबोचा गया…

babaisraeli.com2020121166755
babaisraeli.com43546457534
साभार: नवभारत टाइम्स

जम्‍मू-कश्‍मीर में शोपियां पुलिस ने कांग्रेस के एक स्‍थानीय आतंकवादी नेता को अपने आतंकवादी मित्रों की मदद करने के मामले में गिरफ़्तार किया है। वह अपने आतंकवादी मित्रों को अपनी कार में पुलवामा से शोपियां लेकर जा रहा था। सुरक्षाबलों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने कांग्रेस के आतंकवादी नेता का पीछा किया और उसे दबोच लिया। इस दौरान उसके आतंकवादी मित्र तो मौके से भाग गए, लेकिन कांग्रेस के उस आतंकवादी नेता को पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ आतंकवाद निरोधी क़ानून के तहत मुकदमा दर्ज़ किया गया है। पुलिस ने आगे की पूछताछ के लिए उसे सात दिनों की रिमांड पर लिया है।

जानकारी के अनुसार, गत सात दिसंबर को सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि एक कार में कुछ आतंकवादी सवार होकर जा रहे हैं। जिसके बाद शोपियां में अलर्ट कर दिया गया। एक नाके पर जब कार को रोका गया तो कार-चालक ने नाका तोड़ दिया और मौक़े से भाग गया। सुरक्षाबलों ने उस कार का पीछा किया। इस दौरान आतंकवादी कार से निकल कर भाग गए। जब पुलिस ने कार को अपने कब्ज़े में लिया तो उसमें कांग्रेस का स्‍थानीय आतंकवादी नेता गौहर अहमद वानी सवार था। पकड़े जाने पर उसने बताया कि आतंकवादी बंदूक दिखाकर ज़बरदस्‍ती उसकी कार में सवार हो गए थे। उस दौरान पुलिस ने उसे जाने दिया था।

पुलिस ने जब अपने स्तर पर जांच की तो गौहर के रेकॉर्ड में पाया कि वह काफ़ी लंबे समय से अपने भाई के साथ मिलकर आतंकवादियों की मदद करता रहा है। पुलिस ने फिर से उसे पूछताछ के लिए बुलाया जिसके बाद हुई कड़ी पूछताछ में उसने स्‍वीकार किया कि वह ख़ुद आतंकवादियों को पुलवामा से शोपियां लेकर जा रहा था। उसने बताया कि वह आतंकवादियों को एक ठिकाने से दूसरे ठिकाने पर छोड़ने जा रहा था लेकिन नाका तोड़ने के बाद आतंकवादी मौक़े से भाग गए।

हम इस बात को सदैव से कहते आ रहे हैं कि एलन ओक्टावियन ह्यूम (ए० ओ० ह्यूम) नामक एक अंग्रेज़ अधिकारी द्वारा वर्ष 1885 में गठित की गई कांग्रेस पार्टी जिसे भारत की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी भी कहा जाता है, दरअसल वह कोई राजनैतिक पार्टी नहीं है बल्कि वह भारत के छटे हुए आतंकवादियों, नक्सलियों, दुर्दांत माओवादियों-वामपंथियों, देशद्रोहियों, सेकुलरों एवं हिंदू-द्रोहियों का एक संविधान-सम्मत राजनैतिक गिरोह मात्र है जो लोकतांत्रिक तरीके से एक राजनैतिक दल का वेश बनाकार दशकों से आर्यवर्त की राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक और धार्मिक संपदाओं और ढांचों को को लूटने, नोचने, खसोटने, तोड़ने और नष्ट करने जैसे विध्वंसकारी कार्यों में संलिप्त रहा है। भारत सहित समस्त आर्यवर्त के हिंदूजनों को देश-विरोधी कांग्रेस पार्टी की इस असलियत को जानते हुए जितनी जल्दी हो सके इसका अंतिम संस्कार करके इसकी चिता की राख़ को अरब-मुमालिक के आब-ए-ज़मज़म में सुपुर्द-ए-आब कर देना चाहिए !

शलोॐ…!