मुरादाबाद से लव-जिहादी पकड़ा गया…

babaisraeli.com20201212765643

जब से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबा योगी आदित्यनाथ ने लव-जिहाद के ख़िलाफ़ एक अत्यंत शक्तिशाली क़ानून बनाया है तब से भारी मात्रा में ग़ज़वा-ए-हिंद नेटवर्क के लव-जिहादियों की धरपकड़ शुरू हो गई है। लव-जिहाद क़ानून का असर कुछ ऐसा है कि चंद दिनों के अंदर ही इस क़ानून के तहत सैकड़ों इस्लामी लव-जिहादी दबोचे जा चुके हैं।

babaisraeli.com202012126575545544
साभार:दैनिक जागरण

ऐसा ही मामला अभी देहरादून से सामने आया है। देहरादून में रहकर पढ़ाई करने वाली एक प्रतिष्ठित हिंदू-परिवार की लड़की यूनीसेक्स नामक सैलून में अपने बाल कटवाने जाती थी। वहां पर मोहम्मद राशिद नामक एक लव-जिहादी भी कार्य करता था। संपन्न परिवार की हिंदू लड़की को देखकर मोहम्मद राशिद ने उसे अपना शिकार बनाने का निर्णय लिया और स्वयं को हिंदू बताकर उस लड़की को अपने प्रेम-जाल में फंसा लिया।

कुछ समय बाद मोहम्मद राशिद ने उस लड़की को मुरादाबाद लाकर चुपके से उसका धर्म-परिवर्तन करवाया और जैसे ही वह अपने निकाह का पंजीकरण कराने के लिए अदालत गया, जागरूक सनातनी अधिवक्ताओं ने मोहम्मद राशिद को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। जब यह बात निकलकर सामने आई कि मोहम्मद राशिद ने हिंदू नाम रखकर उस हिंदू लड़की को फंसाया था और पहले से सेट अपने इस्लामी वक़ीलों के माध्यम से उसने लड़की का धर्म-परिवर्तन करवाया था और उसके बाद वह अपना निकाह रजिस्टर्ड करवाने जा रहा था, तो उसके बाद अधिवक्ताओं ने उसे जमकर पीटा और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।

इस घटना के बाद उस हिंदू-लड़की को उसके मां-बाप को सौंप दिया गया है और उत्तर प्रदेश पुलिस ने लव-जिहादी मोहम्मद राशिद पर लव-जिहाद क़ानून के तहत मुक़दमा दर्ज़ करके उसे जेल भेज दिया है।

शलोॐ…!